प्रियंका के महासचिव बनते ही राहुल गांधी बोले- कांग्रेस अब बैकफुट पर नहीं फ्रंटफुट पर खेलेगी




गौरतलब है कि प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभार सौंपा गया है।


नई दिल्ली: प्रियंका गांधी के महासचिव बनते ही कांग्रेस में खुशी की लहर है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी वाड्रा को पार्टी महासचिव बनाए जाने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अब कांग्रेस पार्टी और मजबूत होगी। राहुल ने कहा कि मेरे लिए खुशी की बात है कि मेरी बहन मेरे साथ काम करेंगी । उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब बैकफुट पर नहीं फ्रंटफुट पर खेलेगी। अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी दौरे के दौरान मीडिया से बातचीत में राहुल गांधी ने कहा कि प्रियंका कर्मठ और जुझारू हैं, प्रियंका के उत्तर प्रदेश में आने से यहां की राजनीति में बड़ा बदलाव आएगा। राहुल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को मिशन दिया है कि वे राज्य में कांग्रेस की विचारधारा को लंबे समय तक आगे बढ़ाएं। 'उन्होंने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि प्रियंका और ज्योतिरादित्य उत्तर प्रदेश की जनता के लिए काम करेंगे।

चुनाव लड़ने का फैसला उन पर निर्भर करता है-राहुल

इस दौरान प्रियंका के चुनाव लड़ने वाले सवाल पर राहुल गांधी ने कहा कि ये फैसला पूरी तरह से उनपर निर्भर करता है, लेकिन कांग्रेस पार्टी पूरे दमखम से ये चुनाव लड़ेगी। गौरतलब है कि प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभार सौंपा गया है। जबकि ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है।

सपा-बसपा को सहयोग करने को तैयार- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि हम बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा प्रमुख अखिलेश यादव का सम्मान करते हैं। हमारी विचारधारा में काफी समानताएं हैं। हमारी लड़ाई बीजेपी के खिलाफ है।भाजपा को हराने के लिए हम हर जगह एसपी और बीएसपी के साथ सहयोग करने को तैयार हैं। इस मौके पर राहुल गांधी ने भाजपा पर तंज भी कसा। आगे कहा कि पार्टी के इस फैसले से भारतीय जनता पार्टी के नेता घबराए हुए हैं।

Comments

Popular posts from this blog

कोरोना का खौफ : भारत की सबसे बड़ी देहमंडी में पसरा सन्नाटा

India-China Face Off: भारत-चीन के बीच हुआ युद्ध, तो जानें किसकी मिसाइल है ज्यादा कारगर?

Janta Curfew के बीच कोरोना के डर से युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- सभी अपना टेस्ट कर लेना