-->
ग्वालियर के किले में कलंक की शूटिंग कर रहीं आलिया, शेयर की तस्वीर

ग्वालियर के किले में कलंक की शूटिंग कर रहीं आलिया, शेयर की तस्वीर



Alia Bhatt-Varun Dhawan film Kalank Shooting in Gwalior 'कलंक में आलिया-वरुण के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर भी प्रमुख भूमिका में हैं. अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होगी

आलिया भट्ट ने मध्य प्रदेश के ग्वालियर में अपनी फिल्म ‘कलंक’ के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू की. आलिया ने शनिवार को ग्वालियर के ऐतिहासिक किले से अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “कलंक, दिन 74.” उन्होंने अपने को-स्टार वरुण धवन के साथ एक तस्वीर भी साझा की।

‘कलंक में सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर भी प्रमुख भूमिका में हैं. अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म का निर्माण करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता कर रहे हैं. इसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित किया गया है. आलिया आगामी फिल्म ‘गली बॉय’ में भी नजर आएंगी।

आलिया भट्ट और वरुण धवन कलंक के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसी बीच कुछ समय पहले फिल्मकार करण जौहर ने आलिया की परफॉर्मेंस देखी और अपना रिएक्शन दिया था. उनका मानना है कि आलिया भट्ट ने कई कलाकारों के अभिनय से सजी फिल्म ‘कलंक’ में अद्भुत काम किया है।

करण ने कहा था, “मैंने ‘कलंक’ में आलिया का काम देखा और उसे देखकर मैं भावुक हो गया. फिल्म में आलिया ने जो कुछ किया है, उसका खुलासा नहीं करूंगा, लेकिन उन्होंने फिल्म में कुछ खास किया है. आप जानते हैं कि जब मैं आलिया को देखता हूं तो मुझे लगता है कि अपनी बेटी को परफॉर्म करते देख रहा हूं और क्योंकि मैं उन्हें लेकर भावुक हूं. इसलिए अंत में मैं किसी अजीब-सी वजह से रोने लगा. मैंने उसे फोन किया और कहा कि मैं भावुक हो गया, शाबाश!

0 Response to "ग्वालियर के किले में कलंक की शूटिंग कर रहीं आलिया, शेयर की तस्वीर"

Post a Comment

Slider Post