-->
ट्रैक सूट में अचानक टीटी नगर स्टेडियम पहुंचे खेलमंत्री जीतू पटवारी

ट्रैक सूट में अचानक टीटी नगर स्टेडियम पहुंचे खेलमंत्री जीतू पटवारी


ट्रैक सूट में अचानक टीटी नगर स्टेडियम पहुंचे खेलमंत्री जीतू पटवारी

अधिकारियों से बोले- 15 दिन में व्यवस्थाएं सुधार लीजिए

भोपाल। खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने गुरुवार को ट्रैक सूट पहनकर टीटी नगर स्टेडियम पहुंच गए। उनके अचानक स्टेडियम पहुंचने से अधिकारी भागे-भागे पहुंचे। वह सीधे ब्वॉयज खिलाड़यों के हॉस्टल पहुंचे। हॉस्टल की खराब साफ-सफाई व्यवस्था पर नाराज हुए और व्यवस्थाओं को 15 दिन के अंदर सुधारने के निर्देश दिए।

पटवारी ने स्टेडियम स्थित गर्ल्स और ब्वॉयज हॉस्टल और अलग-अलग अकादमी पहुंचे, जहां उन्होंने खिलाड़ियों से उन्हें मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ली। मंत्री पटवारी ने बालक छात्रावास की साफ-सफाई की व्यवस्था पर नाराजगी जताई। उन्होंने सफाई सुपरवाईजर को 15 दिन के अंदर व्यवस्थाएं दुरस्त करने के निर्देश दिए।

फिर से साफ-सफाई का टेंडर बुलाने के निर्देश

 सफाई व्यवस्था के लिए उन्होंने फिर से टेंडर बुनाने के निर्देश दिए हैं। खेलमंत्री ने हॉस्टल में गर्ल्स खिलाड़ियों से भी मुलाकात कर उनके डाईट प्लान, रहने की सुविधाओं और प्रशिक्षण के संबंध में जानकारी प्राप्त की।

वार्डन पद स्वीकृत कराने का प्रस्ताव भेजने को कहा

पटवारी ने छात्रावास में वार्डन के पद स्वीकृति के लिये प्रस्ताव बनाकर प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। छात्रावास में रह रहे लगभग 400 बच्चों के कपड़े, छात्रावास में चादर, तकिये की धुलाई के लिये इस्तेमाल में लाई जा रही मशीनों को अपर्याप्त बताते हुए खेलमंत्री ने वाशिंग मशीन उपलब्ध कराने तथा कर्मचारियों की संख्या बढा़ने के निर्देश दिए। खेलमंत्री के साथ खेल संचालक डॉ. एस.एल. थाउसन मौजूद रहे।

0 Response to "ट्रैक सूट में अचानक टीटी नगर स्टेडियम पहुंचे खेलमंत्री जीतू पटवारी "

Post a Comment

Slider Post