-->

CASH ON DELIVERY STORE ऑनलाइन शॉपिंग के लिए क्लिक करें

CASH ON DELIVERY STORE ऑनलाइन शॉपिंग के लिए क्लिक करें
FASHION OFFERS
जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, जाकिर मूसा के करीबी समेत छह आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, जाकिर मूसा के करीबी समेत छह आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में एक मुठभेड़ में छह आतंकियों को ढेर कर दिया. मारे गए आतंकियों में अंसार गजवत-उल-हिंद (एजीएच) का डिप्टी चीफ भी शामिल है.

एबीपी न्यूज़ THE VOICE OF MP

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों को आज तड़के बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में छह आतंकियों को ढेर कर दिया. मारे गए आतंकियों में अंसार गजवत-उल-हिंद (एजीएच) का डिप्टी चीफ सोलिहा उर्फ रेहान खान भी शामिल है. एजीएच का प्रमुख जाकिर मूसा है और सुरक्षाबलों को इसकी लंबे समय से तलाश है. सेना ने कहा कि सुरक्षाबलों ने छह आतंकियों को ढेर कर दिया और मुठभेड़ स्थल से भारी मात्रा में हथियार जब्त किये हैं. मुठभेड़ खत्म हो चुका है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी को लेकर मिली विशेष खुफिया जानकारी के बाद सुरक्षा बलों ने आज सुबह दक्षिण कश्मीर के अवंतिपुरा इलाके के आरामपुरा गांव में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि जब सुरक्षा बल तलाशी कर रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर की, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई. सुरक्षाबलों ने छह आतंकियों को मार गिराया.
जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा एवं घाटी और बनिहाल के बीच रेल सेवाएं निलंबित कर दी गईं. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) के सैनिकों, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के सैनिकों और विशेष अभियान समूह (एसओजी) के जवानों ने आतंकवादियों कि मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलते ही आरामपोरा गांव को घेर लिया.

0 Response to "जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, जाकिर मूसा के करीबी समेत छह आतंकी ढेर"

Post a Comment

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

JOB ALERTS

JOB ALERTS
JOIN TELEGRAM GROUP

Slider Post