-->
सारा अली खान ने कहा- हमेशा सच्ची और जमीन से जुड़ी इंसान बने रहना चाहती हूं

सारा अली खान ने कहा- हमेशा सच्ची और जमीन से जुड़ी इंसान बने रहना चाहती हूं

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान का कहना है कि भले ही उन्होंने एक्टिंग को अपने करियर के तौर पर चुना हो, लेकिन वह हमेशा सच्ची और जमीन से जुड़ी हुई इंसान बनकर रहना चाहती हैं।

     


सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने 'केदारनाथ' से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। उनकी दूसरी फिल्म 'सिम्बा' भी 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। सारा का कहना है कि भले ही उन्होंने एक्टिंग को अपने करियर के तौर पर चुना हो, लेकिन वह हमेशा सच्ची और जमीन से जुड़ी हुई इंसान बनकर रहना चाहती हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘लोग इस बात की तारीफ करते हैं कि मैं सच्ची इंसान हूं। मेरी कोशिश सच्चा इंसान बनने की है। मैं ज्यादा नहीं सोचती और जैसी हूं वैसी बने रहने की कोशिश करती हूं। मैं गलतियां करती हूं। एक ही वक्त आपको तारीफ और आलोचना दोनों मिलती है और आपको उसे उसी तरह से लेना होता है।’’

सारा ने पीटीआई-भाषा को बताया कि एक परफॉर्मर के तौर पर वह नए-नए प्रयोग करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, ‘‘मैं देखूंगी कि मुझे कैसी पेशकश मिलती है और जो भी मुझे रोमांचित करेगा मैं उसे चुन लूंगी। बतौर अभिनेत्री मैं अलग-अलग तरह की फिल्में करना चाहती हूं। मैं हमेशा से अभिनय को पसंद करती हूं। मैं हमेशा फिल्म के सेट पर रहने के लिए उत्साहित रहती हूं। इसके बिना मेरी जिंदगी अधूरी है।’’

ऐसे कयास भी लगाए जा रहे हैं कि सारा इरफान खान की फिल्म ‘‘हिंदी मीडियम’’ के सीक्वल और वरुण धवन के साथ ‘‘रणभूमि’’ में दिखाई देंगी। साथ ही 'बागी 3' में भी उनके होने की खबरें हैं।

0 Response to "सारा अली खान ने कहा- हमेशा सच्ची और जमीन से जुड़ी इंसान बने रहना चाहती हूं "

Post a Comment

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

JOB ALERTS

JOB ALERTS
JOIN TELEGRAM GROUP

Slider Post