-->
अक्षय कुमार और करन जौहर सहित बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्रतिनिधिमंडल ने पीएम मोदी से की मुलाकात

अक्षय कुमार और करन जौहर सहित बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्रतिनिधिमंडल ने पीएम मोदी से की मुलाकात



अभिनेता अक्षय कुमार, अजय देवगन, फिल्म निर्माता करण जौहर, राकेश रोशन, सेंसर बोर्ड प्रमुख प्रसून जोशी और प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष सिद्धार्थ रॉय कपूर मोदी से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा थे

मुंबई: भारतीय फिल्म एवं मनोरंजन जगत के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को मुंबई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और मनोरंजन उद्योग के लिए जीएसटी की दरें कम व एक समान रखने की मांग की. अभिनेता अक्षय कुमार, अजय देवगन, फिल्म निर्माता करण जौहर, राकेश रोशन, सेंसर बोर्ड प्रमुख प्रसून जोशी और प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष सिद्धार्थ रॉय कपूर मोदी से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा थे.

प्रतिनिधिमंडल ने मोदी को भारत में मीडिया व मनोरंजन उद्योग में विकास की व्यापक संभावनाओं की रूपरेखा प्रस्तुत की और कहा कि यह क्षेत्र निकट भविष्य में भारत को पांच ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था वाला देश बनाने के प्रधानमंत्री के लक्ष्य को हासिल करने में महत्वपूर्ण योगदान कर सकता है.

मुलाकात के बाद अक्षय कुमार और करन जौहर सहित कई बड़ी हस्तियों ने तस्वीर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.



फिल्म जगत के सदस्यों ने भारत के मनोरंजन उद्योग के लिए जीएसटी की दरें कम और एक समान रखने की मांग की और मुंबई को मनोरंजन की वैश्विक राजधानी के रूप में विकसित करने और इस दिशा में विभिन्न उपाय करने व सक्रिय दृष्टिकोण अपनाने की आवश्यकता पर बल दिया.

मोदी ने कहा की भारतीय मनोरंजन उद्योग दुनिया भर में लोकप्रिय है. यह उद्योग विश्व में भारत की बढ़ती प्रतिष्ठा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है.

उन्होंने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि केंद्र सरकार मीडिया और मनोरंजन उद्योग के साथ है और वह सुझावों पर सकरात्मक रूप से विचार करेगी.

इससे पहले भी प्रतिनिधिमंडल ने अक्टूबर में मोदी से नई दिल्ली में मुलाकात की थी.

0 Response to "अक्षय कुमार और करन जौहर सहित बॉलीवुड इंडस्ट्री के प्रतिनिधिमंडल ने पीएम मोदी से की मुलाकात"

Post a Comment

JOIN WHATSAPP GROUP

JOIN WHATSAPP GROUP
THE VOICE OF MP WHATSAPP GROUP

JOB ALERTS

JOB ALERTS
JOIN TELEGRAM GROUP

Slider Post