-->
गर्म पानी के साथ खाएं ये दवा, एक ही रात में गलकर शरीर से बाहर आ जाएगी पथरी-कीमत सिर्फ 40

गर्म पानी के साथ खाएं ये दवा, एक ही रात में गलकर शरीर से बाहर आ जाएगी पथरी-कीमत सिर्फ 40


गर्म पानी के साथ खाएं ये दवा, एक ही रात में गलकर शरीर से बाहर आ जाएगी पथरी-कीमत सिर्फ 40


ग्वालियरः जिन लोगों का अब तक यह मानना है कि, पथरी का ऑपरेशन के सिवा कोई इलाज नहीं है, तो आज वह लोग इस खबर को ज़रूर पढ़े। पूरी तरह आजमाए हुए इस तरीके को पढ़ने के बाद आपको यह लगने लगेगा कि, पथरी गलकर भी निकल सकती है। ये तरीका पूरी तरह आजमाया हुआ है वो सिर्फ एक पर नहीं अनेक मरीजों पर। एक दवा से शरीर की पथरी गलकर बाहर निकल जाती है। अब आप यह सोच रहे होंगे कि, इतनी कारगर दवा तो काफी मेहंगी होगी, तो आपकी इस चिंता को दूर करते हुए हम आपको बता दें कि, यह चमत्कारी दवा मात्र 30 से 40 रुपए में आपको बाज़ार में उपलब्ध हो जाएगी। बता दें कि, प्रयोग के बाद सामने आया कि, इस दवा के सेवन से कम से कम एक दिन में पथरी के दर्द में आराम हो जाता है। शोध किए गए लोगों में सबसे ज्यादा समय में ठीक होने वाले शख्स को पांच दिन का समय लगा था। तो आइये जानते इस चमत्कारी दवा के बारे में...।

जानिए कोनसी है यह चमत्कारी दवा

ये कुछ और नहीं ये है गुडहल के फूलों का पाउडर अर्थात इंग्लिश में कहें तो Hibiscus powder। ये पाउडर बहुत आसानी से पंसरी से मिल जाता है। अगर आप गूगल पर Hibiscus powder नाम से सर्च करेंगे तो आपको अनेक जगह ये पाउडर online मिल भी जायेगा और जब आप online इसको मंगवाए तो इसको देखिएगा organic hibiscus powder क्योंकि आज कल बहुत सारी कंपनिया organic भी ला रहीं हैं तो वो बेस्ट रहेगा। कुल मिलाकर बात ये है के इसकी उपलबध्ता बिलकुल आसान है।

इस्तेमाल की विधि

गुडहल का पाउडर एक चम्मच रात को सोते समय खाना खाने के कम से कम एक डेढ़ घंटा बाद गर्म पानी के साथ फांक लीजिये। ये थोडा कड़वा ज़रूर होता है, जिसे आपको बर्दाश्त करना होगा। इसे खाने के बाद आप कुछ भी खाना पीना नहीं करेंगे, यह समझ लीजिए कि, इसके बाद सिर्फ सोना ही है।

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में रहने वाली पथरी के दर्द से पीड़ित सतीष मिश्रा ने बताया कि, उन्होंने भी इस दवा का सेवन किया है। उन्होंने बताया कि, उनके स्टोन का साइज़ काफी बड़ा था, इसलिए उन्हें पहले दो दिन रात को ये पाउडर लेने के बाद सीने में अचानक बहुत तेज़ दर्द हुआ, उनको ऐसा लगा मानो जैसे हार्ट अटैक आ जायेगा। मगर वो दर्द था उनके स्टोन के टूटने का। जो दो दिन बाद होना बंद हो गया और 5 दिनों बाद मानो उन्हे पथरी जैसे थी ही नहीं। आज इस दवा का सेवन हड़ारों लोग कर रहे हैं।

0 Response to "गर्म पानी के साथ खाएं ये दवा, एक ही रात में गलकर शरीर से बाहर आ जाएगी पथरी-कीमत सिर्फ 40"

Post a Comment

Slider Post