-->
गरीबी में पले हैं सलमान अली बने इंडियन आइडल 10 के विनर, फिनाले में चार कंटेस्टेंट्स को पछाड़ जीती ट्रॉफी, एक्सपेनसिव कार के साथ मिली 25 लाख प्राइज मनी

गरीबी में पले हैं सलमान अली बने इंडियन आइडल 10 के विनर, फिनाले में चार कंटेस्टेंट्स को पछाड़ जीती ट्रॉफी, एक्सपेनसिव कार के साथ मिली 25 लाख प्राइज मनी

नेहा कक्कड़ ने स्पेशली दी सलमान को बधाई, बोलीं- मैं बहुत खुश हूं

मुंबई. इंडियन आइडल 10 का खिताब हरियाणा के मेवात के रहने वाले सलमान अली ने जीत लिया है। उनका कॉम्पटीशन फाइनल में पहुंचे चार कंटेस्टेंट नितिन कुमार, अंकुश भारद्वाज, नीलांजना राय और विभोर पाराशर से था जिन्हें पीछे छोड़कर सलमान ने विनर की ट्रॉफी अपने नाम की है। अंकुश भारद्वाज और सलमान अली टॉप 2 कंटेस्टेंट में पहुंचे थे इसके बाद बाजी सलमान के हाथ लगी। सलमान को विनिंग अमाउंट के तौर पर 25 लाख रुपए प्राइज मनी और एक्सपेनसिव डस्टन कार मिली है। नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी ने उनके नाम की घोषणा की। नेहा ने स्पेशली सोशल मीडिया पर सलमान के साथ वाली सेल्फी पोस्ट कर उन्हें बधाई दी और कहा कि वे इस रिजल्ट से बेहद खुश हैं। गरीब परिवार से आते हैं सलमान...

- सलमान एक गरीब परिवार से आते हैं। उनकी परवरिश बेहद तंगी के बीच हुई है। सलमान ने विनर बनने के बाद दी स्पीच में कहा कि उनके लिए ये शो लाइफ चेजिंग है। वे इसके लिए सोनी टीवी के शुक्रगुजार हैं। 
- सलमान ने ये भी कहा कि इस शो ने हर किसी को एक अच्छा इंसान बनाया है। "जब मैं आया था तो मुझे कोई नहीं जानता था, लेकिन अब हर इंसान जानता है। मैं एक गरीब परिवार से आता हूं।"

फिनाले में पहुंची थी 'जीरो' की स्टारकास्ट

- फिनाले में फिल्म 'जीरो' की स्टारकास्ट पहुंची थी। शाहरुख खानकैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने खास अंदाज में शिरकत की और इस मौके को यादगार बनाया। 
- इस मौके पर शाहरुख फिल्म जीरो का प्रमोशन करते भी दिखे। वे फिल्म की को-एक्ट्रेसेस, कैटरीना और अनुष्का के साथ रिक्शे में बैठे नजर आए।
- शो की को-जज नेहा कक्कड़ ने यंग आर्टिस्ट्स के साथ शानदार डांस परफॉर्म किया। बाकी दो जज विशाल ददलानी और जावेद अली ने भी यहां सिंगिंग परफॉर्मेंस दी।
- बता दें, कपिल शर्मा का शो 29 दिसंबर से शुरू हो रहा है। इसे प्रमोट करने इंडियन आइडल फिनाले में कॉमेडियन कीकू शारदा सांता क्लॉज बनकर पहुंचे थे।

0 Response to "गरीबी में पले हैं सलमान अली बने इंडियन आइडल 10 के विनर, फिनाले में चार कंटेस्टेंट्स को पछाड़ जीती ट्रॉफी, एक्सपेनसिव कार के साथ मिली 25 लाख प्राइज मनी"

Post a Comment

Slider Post